अंधाधुन को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर सक्सेस पार्टी का आयोजन…

ले पंगा न्यूज डेस्क,  पुष्पेंद्ररसिंह भाटी।  आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म का पुरस्कार मिला है. मूवी को मिले राष्ट्रीय सम्मान से खुश होकर बुधवार रात मुंबई में सक्सेस पार्टी रखी गई. जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा क्रू मेंबर्स भी पहुंचे. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया था.

सक्सेस पार्टी में आयुष्मान खुराना, तब्बू, अपारशक्ति खुराना समेत अन्य कलाकार नजर आए. लेकिन ख़बरों के मुताबिक अंधाधुन की एक्ट्रेस राधिका आप्टे पार्टी में नहीं दिखीं. दरअसल, राधिका लंदन में अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से व्यस्त थीं. इससिए वे पार्टी में नहीं पहुंचीं.

आपको बता दें की नेशनल अवॉर्ड्स में आयुष्मान खुराना फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर के ख़िताब से नवाजा गया. बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म और बेस्ट स्क्रीनप्ले (अडॉप्टेड) कैटेगरी में भी फिल्म को अवॉर्ड मिला है.

क्राइम थ्रिलर अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने पियानो मास्टर का रोल निभाया था. राधिका आप्टे ने आयुष्मान की लेडी लव का रोल किया था. वहीं फिल्म में तब्बू ने नेगेटिव भूमिका निभाई थी. अंधाधुन साल 2018 की सबसे बड़ी हिट थी.

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *