kesri

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को बॉक्स ऑफिस पर कमाई होने का इशारा

फिल्म,

ले पंगा – प्रियंका शर्मा | बॉलीवुड के एक्शन खिलाडी अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग लगी है. हालहि में शुरुआती अनुमानों के मुताबिक ‘केसरी’ की जबरदस्त कमाई होने का इशारा मिल रहा है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की ‘सारागढ़ी’ के युद्ध पर आधारित फिल्म ‘केसरी’ ने पहले दिन लगभग 22 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने Twitter पर ‘केसरी’ को लेकर यह जानकारी दी है. अक्षय कुमार की ‘केसरी’ में जबरदस्त एक्शन है और इस फिल्म में अक्षय कुमार का एकदम अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. ‘केसरी’ होली के खास मौके पर रिलीज हुई है.

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को बॉक्स ऑफिस पर रमेश बाला ने ट्वीट किया हैः अक्षय कुमार की ‘केसरी’ ने बॉलीवुड की 2019 की फिल्मों में सबसे जोरदार ओपनिंग की है.पहले ही हफ्ते में केसरी ने खूब कलेक्शन जमा किया है ‘ इस तरह अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर अपने केसरी अंदाज से हंगामा बरपा दिया है.
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. ‘केसरी’ को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। ‘केसरी’ में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको खूब पसंद भी आया है. इस तरह फिल्म ने पहले दिन जोरदार ओपनिंग ली है, और आने वाले तीन दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ‘केसरी’ के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं

Tag In

# करण जौहर #अक्षय कुमार #अनुराग सिंह #परिणीति चोपड़ा #बॉक्स ऑफिस #रमेश बाला बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *