अगर आपको वीडियो गेम पसंद हैं तो जा सकते हैं इस फिल्म को देखने

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। अगर आप साइकोलॉजिकल, हॉरर, स्प्रिचुअल ट्विस्ट के साथ कोई फिल्म देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो आप तापसी पन्नू स्टार्रर फिल्म ‘गेम ओवर’ देखने जा सकते हैं। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘गेम ओवर’ एक सस्पेंस और साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू एक वीडियो गेम डिज़ाइनर और वीडियो गेम एडिक्ट ‘सपना’ का रोल निभा रही हैं।

इस फिल्म की कहानी की शुरुआत दिसंबर 2017 में होती हैं जहाँ एक 27 वर्षीय लड़की का बेरहमी से हत्या कर दी जाती है इसके एक साल बाद ‘सपना’ के साथ अजीबों गरीब घटना होने लगती है ‘सपना’ (तापसी पन्नू) को अँधेरे से डर लगना शुरू हो जाता है साथ ही उन्हें मेन्टल डिसऑर्डर के साथ पैनिक अटैक आने लग जाते हैं जिसमें सपना अपने एक अतीत में चली जाती हैं।

इस फिल्म में तापसी ने अपने हाथों पर एक टैटू बनवा रखा है जिसमें अचानक से बहुत तेज़ दर्द होना शुरू हो जाता हैं जब वो इसके बारे में जानकारी लेने के लिए अपने टैटू आर्टिस्ट के पास जाती है तब उसे पता लगता है कि वो टैटू मेमोरियल टैटू है जो की गलती से उस इंक से बन जाता है जिसमें एक लड़की की राख मिली होती है और उसका मर्डर एक साल पहले हो चुका होता है। इसके बाद कहानी और रहस्मयी और रोमांचित हो जाती है। ‘गेम ओवर’ फिल्म के क्लाइमेक्स में जिस तरीके से फिल्म के ‘गेम ओवर’ होने से पहले 3 लेवल दिखाए हैं वो दिलचस्प है।

इस फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है और इसकी स्क्रिप्ट काव्या रामकुमार और अश्विन सरवनन ने मिलकर लिखी है। ‘गेम ओवर’ फिल्म को तमिल तेलुगु में बनाकर हिंदी में डब किया गया है।

Tag In

#entertainmentnews #Game_Over #LATESTHINDINEWS #Taapsee_Pannu #गेम ओवर #तापसी पन्नू #सपना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *