manoj sinha

अगर किसी ने आंख और अंगुली उठाई तो सलामत नहीं रहेगी – केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा

Uncategorized,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। लोकसभा चुनाव को लेकर नेता जो मूंह आए सो बोलते नजर आ रहे हैं। कहा जाता है कि शब्दों को बोलने से पहले हृदय रूपी तराजू में तोलना चाहिए। लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं ने तो सिर्फ बोलने की ठानी है और ऐसा लगता है उन्होंने हृदय रूपी तराजू को तोड़ फेंक दिया है। हृदय रूपी तराजू को तोड़कर बयान देने वालों की सूचि में अब भाजपा के केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है। मनोज सिन्हा ने गाजीपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर किसी ने अंगुली उठाई तो भरोसा रखिए 4 घंटे में वह अंगुली सलामत नहीं रहेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोई भी पूर्वांचल का अपराधी हो या कोई और किसी की औकात नहीं है कि गाजीपुर की सीमा में आकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरफ अगर वह आंख उठाएगा, तो वह आंख सलामात नहीं रहेंगी। सिन्हा ने अपने भाषण में कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता अपराध से अर्जित धन और भ्रष्टाचार को जमींदोज करने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले चुनाव आयोग की ओर से विवादित बयान देने वाले नेताओं पर बोलने के लिए प्रतिबंध लगा चुका है। जिसमें मायावती पर 48 घंटे और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर 72 घंटे तक चुनाव प्रचार में रोक लगा दी थी। लेकिन ऐसा लग रहा है कि नेता बयान देने में मर्यादा की सीमा पार करने में कोई परहेज नहीं कर रहे हैं।

Tag In

#bjp 2019 #bjp news #lok sabha election 2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #lokshba 2019 #manoj sinha bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *