अध्यक्ष पद संभालते ही दादा ने धोनी के बारें में दिया ये चौंकाने वाला बयान

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और आक्रामक बल्लेबाज सौरव गांगुली ने बीते कल 39वें बीसीसीआई अध्यक्ष रूप में पदभार संभाल लिया है। गांगुली को अध्यक्ष के लिए हुए चुनावों में किसी से भी टक्कर नहीं मिली और वो निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए।

इसी बीच सौरव ने बीसीसीआई का अध्यक्ष बनते ही पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी पर बड़ा बयान दिया। गांगुली ने कहा कि भारत को विश्व विजेता बनाने में महेन्द्र सिंह धोनी ने अपनी अहम भूमिका निभाई है। गांगुली ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी के संन्यास पर कहा कि माही भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के महान खिलाड़ीयों में से एक हैं और जबतक मैं हूं तो हर प्लेयर का सम्मान किया जाएगा। सा​थ ही नए बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली ने कहा कि जो चैम्पियन होते हैं, वह जल्द खत्म नहीं होते हैं।

साथ ही धोनी ही अपने संन्यास पर कोई निर्णय ले सकते है। कोई भी उनके इस फैसले पर निर्णय नहीं ले सकता। बता दें कि सौरव गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया ने विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला था। लेकिन इस फाइनल मुकाबले में कंगारू टीम के हाथों टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Tag In

#bccipresident #msdhoni #souravganguly

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *