jaya prada and khan

‘अनारकली’ के बयान पर जया प्रदा ने कहा कि, जैसा पिता-वैसा बेटा

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। जया प्रदा और आजम खान के बीच हो रही बयानवाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान के ‘अनारकली’ वाले बयान पर जया प्रदा ने कड़ी आलोचना करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। जया प्रदा ने कहा कि ‘जैसा पिता, वैसा बेटा और रामपुर की जनता इसका मुँहतोड़ जवाब देगी। गौरतलब है कि अब्दुल्ला आजम ने रविवार को एक जनसभा में जया प्रदा का नाम लिए बिना उन्हें ‘अनारकली’ बोला था।

सब कुछ देख रहे है लोग : जया प्रदा

अब्दुल्ला आजम के इस विवादित बयान पर सोमवार को जया प्रदा ने पलटवार किया और कहा कि ‘जैसा पापा है वैसा बेटा है। बाप तो ऐसा ही बोलता है, मुझे लगा अब्दुल्ला पढ़े लिखे हैं, लेकिन वे भी उसी परिवार से हैं। उन्हें नहीं पता कि महिलाओं की कैसे कद्र की जाती है।  जया प्रदा ने कड़ी आलोचना करते हुए कहा, ‘लोग सब कुछ देख रहे हैं, यह बयान जया प्रदा को लेकर नहीं है, उन्होंने (आजम खान) देश की महिलाओं से ‘अनारकली’ की तरह ही बर्ताव किया है। वे इस देश की महिलाओं को नाचने वाली समझते हैं। भारत की महिलाएं पिता-पुत्र की जोड़ी को करारा जवाब देंगी जिससे इनकी बोलती बंद हो जाएगी।

बयान की रिपोर्ट यूपी मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी

रामपुर के जिलाधिकारी अंजनय कुमार के मुताबिक जया प्रदा को अनारकली कहने पर उनके खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध रिपोर्ट दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। इसके बाद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान की मुसीबतें बढ़ी नजर आ रही है। रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने बताया है कि अब्दुल्ला आजम खान के विवादास्पद बयान की रिपोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को भेजी गई है। रामपुर निर्वाचन अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में अब्दुल्ला आजम खान के बयान की फुटेज भी साथ भेजी है। हालांकि, सपा नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा पर बिना नाम लिए निशाना साधा था। 

Tag In

#azam khan #jaya prada #loksabhachunav2019 loksabha election sp woman

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *