अनुच्छेद 370: गौतम गंभीर ने बौखलाए अफरीदी को दिया करारा जवाब और कहा…

राजनीति,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। मोदी सरकार को जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म करने के मामलें पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी तिलमिलाए हुए है। उनके बौखलाए हुए अंदाज का भारतीय टीम के पूर्व बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज और वर्तमान पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया है।

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अफरीदी को शांत रहने की नसीहत दे डाली और कहा कि चिंता मत करिये, बेटा सब ठीक हो जाएगा। बिना किसी वजह के अकारण आक्रामकता के साथ। यह मानवता के खिलाफ अपराध है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है। पाक के पूर्व क्रिकेटर अफरीदी ने सोमवार को भारत के इस फैसले पर एक ट्वीट कर संयुक्त राष्ट्र पर सवाल उठाते हुए अमेरिका से मदद की आस लगाई। अफरीदी ने कहा कि इस मामलें पर यूएन को मध्यस्थ की भूमिका अदा करनी चाहिए।

खैर, जम्मू-कश्मीर में लागू संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करने के संकल्प के केंद्र सरकार के फैसले पर गंभीर, मोहम्मद कैफ सहित कई भारतीय खिलाड़ियों ने सराहनीय, अच्छा कदम बताते हुए इस विधेयक का स्वागत किया है।

Tag In

#Gautam_Gambhir #hindi_news #kashmir #latest_news #shahid_afridi #अनुच्छेद_370

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *