अफ्रीका के ​खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा को इस दिग्गज खिलाड़ी ने दी ये बड़ी सलाह

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले बोर्ड एकादश और साउथ अफ्रीका के बीच तीन दिनों का अभ्यास मैच खेला जा रहा है। अभ्यास मैच में अफ्रीका ने पहले खेलते हुए छह विकेटो पर 269 रन बनाए। जबाव में उतरी रोहित शर्मा की कमान वाली टीम ने समाचार लिखे जाने तक 151 रन बनाकर आधी टीम पवेलियन लौट गई।

टेस्ट अभ्यास मैच में एक बार फिर बोर्ड एकादश के कप्तान रोहित शर्मा का खराब दौर देखने को मिला। रोहित शर्मा इस अभ्यास मैच में ओपनिंग करने आए और दो गेंदें खेल शून्य पर पवेलियन लौट गए। बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा पहली बार बतौर ओपनर खेलने उतरेंगे। ऐसे में रोहित को अपनी तकनीक में बदलाव करना चाहिए और अपना स्वभाविक बल्लेबाजी करना चाहिए।

इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व भरोसेमंद बल्लेबाज और वेरी वेरी स्पेशल नाम से मशहूर वीवीएस लक्ष्मण ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले सलाह दी है कि रोहित शर्मा अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान अपने नेचुरल गेम पर अडिग रहना चाहिए, क्योंकि पारी के आगाज के दौरान तकनीक में बदलाव से उनके खुद के प्रदर्शन पर नकारात्मक असर पड़ा था।

बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 2 अक्टूबर से विशाखापत्तनम में, दूसरा मैच 10 अक्टूबर से 14 अक्टूबर के बीच और तीसरा व अंतिम टेस्ट मैच 19 से 23 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा।

Tag In

#BoardPresidentsXIvsSouthAfrica #rohitsharma #southafrica

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *