modi

अब अवॉर्ड वापसी गैंग चुप क्यों हैं, कांग्रेस ने दबाया था अलवर गैंगरेप मामला : मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। अलवर गैंगरेप मामले की गूंज अब दिल्ली तक पहुंच गई है। इस मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। राजस्थान में जगह-जगह आरोपियों और सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। शनिवार को गाजीपुर की सभा को सम्बोधन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलवर गैंगरेप को लेकर कांग्रेस और अवार्ड वापसी गैंग पर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कहा कि उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय वहां की पुलिस, वहां की कांग्रेस सरकार चुनाव में नुकसान होने के डर से इस केस को ही छुपाने और दबाने में जुट गई। यही कांग्रेस के ‘न्याय’ की सच्चाई है। इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है। देश में असहिष्णुता बढ़ने की बात कहकर जो लोग अवार्ड वापस कर रहे थे, उनसे पूछना चाहता हूं कि अलवर कांड पर अवार्ड वापसी गैंग क्यों चुप बैठा है।

 

उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे जघन्य अपराध के लिए फांसी तक की सजा का प्रावधान किया है। महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं।

आरोपियों को होनी चाहिए फांसी की सजा

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अब सूबे की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इसे क्रूरतम अपराध बताते हुए कहा कि मायावती ने कहा, ‘अलवर गैंगरेप केस के आरोपियों को फांसी की सजा देनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट को कांग्रेस सरकार, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। यह मामला केवल एक दलित महिला से जुड़ा नहीं बल्कि सभी महिलाओं से जुड़ा है।

 

Tag In

#alwar #alwar mamla #ashok gehlot #BJP #BSP chief Mayawati #congress 2019 #Mayawati #PMMODI #pmnarendramodi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *