rahul gandhi

अब ट्रैक्टर में डीजल डालकर चाभी घुमाकर भारत की अर्थव्यवस्था को चालू करेंगे राहुल गांधी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। 2019 के लोकसभा चुनाव में अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा। आखिरी चरण में प्रचार करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार के पटना में पहुंचे। पटना में रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए ट्रैक्टर और डीजल का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा की चाभी घुमाएंगे और अर्थव्यवस्था फिर से चालू हो जाएगी। रैली में गांधी ने न्याय योजना का भी जिक्र किया।

गांधी ने पटना रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ”जैसे ट्रैक्टर में डीजल डाला जाता है, वैसे ही न्याय योजना हिंदुस्तान के अर्थव्यवस्था के इंजन में डीजल की तरह होगी, हम डीजल डालेंगे, चाभी घुमाएंगे और हिंदुस्तान की अर्थव्यस्था फिर से चालू हो जाएगी, लोगों को रोजगार मिलेगा।” बता दें की राहुल गांधी चुनावी सभाओं में किसी न किसी नए तरीके से बयान देने के लिए जाने जाते हैं।

 

पंजाब के लुधियाना में चलाया ट्रैक्टर

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक दिन पहले ही पंजाब के लुधियाना में बुधवार को ट्रैक्टर चलाया। लुधियाना में राहुल के साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, कांग्रेस नेता आशा कुमारी और लुधियाना से पार्टी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू मौजूद थे। ट्रैक्टर चलाने का विडियो कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। सुरजेवाला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ‘पंजाब में आज अपनों के बीच ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे धरती पुत्र राहुल गांधी। जज्बे को सलाम. जय जवान, जय किसान, जय हिंदुस्तान!

Tag In

#congress 2019 #lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #rahul gandhi #rahul loksbha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *