Urmi

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल, उत्तरी मुंबई से लड़े सकती है चुनाव

लोकसभा 2019,

लेपंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ 2019 के सबसे बड़े सियासी युद्ध की रणभेरी बज गई है। हमेशा की तरह इस बार भी चुनावी मौसम में अभिनेताओं का राजनीति दलों में शामिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस सिलसिले के तहत मशहूर फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी बुधवार को कांग्रेस ज्वाइन कर ली। इससे एक दिन पहले जया प्रदा ने बीजेपी और दक्षिण सिनेमा के मशहूर अभिनेता मोहन बाबू ने वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हुए। मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम समेत महाराष्ट्र कांग्रेस के कई नेता दिल्ली के मौजूदगी में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद उर्मिला कांग्रेस में शामिल हुईं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उर्मिला मातोंडकर को पार्टी में शामिल पर गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

उर्मिला कांग्रेस में

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट पर मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक उर्मिला मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। इस सीट को बीजेपी का गढ़ और शेट्टी को अपराजेय माना जाता है।गौरतलब है कि मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से फिल्म अभिनेता गोविंदा ने 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाइक को हराया था। वर्तमान में नाइक उत्तर प्रदेश के राज्यपाल हैं। मुंबई के छह लोकसभा सीटों के लिए चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है और और इसी दिन राज्य की 17 अन्य लोकसभा सीटों के लिए भी वोट डाले जाएंगे। अगर उर्मिला मातोंडकर को मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया जाता है तो उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होगा।

Tag In

#अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर #गोपाल शेट्टी #जया प्रदा #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #मिलिंद देवड़ा #मोहन बाबू #राहुल गांधी #वाईएसआर #संजय निरुपम #संजय निरुपम #गोविंदा बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *