अमिताभ और हेमा की फिल्म ‘सत्ता पे सत्ता’ के रीमेक में नजर आएंगी पहली बार बॉलीवुड की ये जोड़ी

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 1982 में आई राज. एन. सिप्पी की फिल्म सत्ते पे सत्ता एक सुपरहिट फिल्म थी। राज सिप्पी की इस सुपरहिट फिल्म में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी सहित कई सुपरस्टार थे। इसी बीच बता दें कि अब जल्द ही इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारियां हो रही है।


सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शूमार रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर 1982 की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। साथ ही खबर मिल रही हैं कि इस फिल्म में बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन और डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

इसी बीच बता दें कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की इस सुपरहिट फिल्म के लिए शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को साइन किया गया है। लेकिन अब चर्चा हो रही है कि इन दोनों किरदारों के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को साइन किया गया है। हालांकि सत्ते पे सत्ता फिल्म के रीमेक के बारे में अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और माचोमैन ऋतिक रोशन कई बार एक साथ काम करने की ईच्छा जता चुके है। लेकिन कभी उन्हें साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया। लेकिन अब दीपिका और ऋतिक एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले है।

इसी बीच ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इस समय अपनी फिल्म सुपर 30 की वजह से चर्चा में है। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी पटना के एकेडमिक्स आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है।

Tag In

#Deepika_Padukone #Hrithik_Roshan #Satte_Pe_Satta #satte_pe_satta_remake

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *