अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से पीएम मोदी की मुलाकात के बाद शत्रुघ्न सिन्हा बोले- तेरा जादू चल गया…

न्यूज़ गैलरी,फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। हाल ही पीएम नरेन्द्र मोदी तीन देशों की यात्रा पर जाकर भारत लौटे है। तीन देशों की यात्रा के साथ साथ पीएम नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी मुलाकात की। मोदी और ट्रंप की ये मुलाकात इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हर तरफ मोदी और ट्रंप की मुलाकात की चारों ओर जमकर चर्चा हो रही है।

बहरहाल बता दें कि पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात पर अब कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी जमकर पीएम मोदी की तारीफ की है। बॉलीवुड स्टार और कांग्रेसी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि पीएम मोदी ने फ्रांस में अमेरिका के साथ हुई द्विपक्षीय बैठक के दौरान शानदार बातचीत की। अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ पीएम मोदी का तालमेल और केमिस्ट्री देखकर सभी को बहुत अच्छा लगा।

साथ ही कहा कि आपके आकर्षण और कूटनीति के साथ राष्ट्रपति ट्रंप के जादू ने दोनों देशों के बीच संबंधों को और मजबूत करने का शानदार काम किया। उन्होंने कहा कि भले ही वो फिल्म न चली हो लेकिन तेरा जादू चल गया।

गौरतलब है कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया था। कांग्रेस की ओर से चुनावी मैदान में खड़े हुए शत्रुघ्न सिन्हा को लोकसभा चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था।

Tag In

#pm_narendra_modi #shatrughan_sinha #US_President_Donald_Trump

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *