अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने पीएम मोदी को दिया ये नया नाम…!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी के बीच द्विपक्षीय वार्ता हुई। दोनों ने फिर प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमे ट्रम्प ने मोदी की जमकर तारीफ़ की। ट्रम्प ने मोदी को ‘फादर ऑफ़ नेशन’ तक कह दिया। भारत के फादर ऑफ़ नेशन महात्मा गाँधी है। ट्रम्प के पीएम मोदी को फादर ऑफ़ नेशन कहने से भारत की राजनीति में विवाद छिड़ गया है।

प्रियांक खड़गे ने ट्वीट कर कहा की क्या अब अमेरिकी तय करेंगे की राष्ट्रपिता कौन है। अगर देखें इन फासीवादी लोगो ने हमारे लोगों को बौद्धिक तर्क देकर लुटा है, सोशल मिडिया के प्रोपेगंडा ने मिलकर आने वाली पीढ़ियों को भी बिगाड़ दिया है। प्रियांक खड़गे कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के पुत्र हैं और कर्नाटक सरकार में मंत्री रहे हैं। सांसद तेजस्वी सूर्या ने जब ट्रम्प के फादर ऑफ़ नेशन वाले बयान को ट्वीट कर काफी बड़ा और महत्वपूर्ण बताया था इसीको रीट्वीट कर प्रियांक खड़गे का ट्वीट आया है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी पेस कांफ्रेंस में मोदी की तारीफ में कहा था की ‘अगर में पहले के भारत की बात करू तो वहां पर लोग अक्सर लड़ते रहते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने सबको साथ लाने का काम किया है। उन्होंने सभी को एक पिता की तरह साथ लाने का काम किया है, शायद वह फादर ऑफ़ इण्डिया हैं, हम उन्हें फादर ऑफ़ इण्डिया ही बुलाएंगे। लोगों को एक साथ लाना बहुत अच्छा काम है और नरेंद्र मोदी ने इस क्षेत्र में अच्छा काम किया है।

Tag In

#डोनाल्डट्रम्प #पीएममोदी #फादरऑफ़नेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *