अलवर गैंगरेप मामला: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का थानागाजी दौरा इस कारण हुआ निरस्त, अब आएंगे इस दिन

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज बुधवार को अलवर गैग रेप पीड़िता से मिलने के लिए थानागाजी आने वाले थे। लेकिन अब सूत्रों से मिल रही जानकारी अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का थानागाजी दौरा टाल दिया गया है।

बता दें कि दिल्ली में मौसम खराब होने के कारण कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिलने के कारण उनका थानागाजी दौरा निरस्त करना पड़ा। अब राहुल गांधी कल यानि गुरुवार (16 मई) को सुबह 9:00 बजे गैग रेप पीड़िता से मिलने के लिए थानागाजी आएंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि राहुल गांधी को बुधवार को सुबह 9:30 बजे थानागाजी आना था। जहां पर वो गैंगरेप पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने वाले थे। लेकिन दिल्ली में मौसम सही नहीं होने के कारण उनका ये दौरा ऐन वक्त पर टालना पड़ा। प्रशासन ने राहुल गांधी के इस दौरे के लिए सभी प्रकार की तैयारियां कर ली थी। राहलु गांधी के अलवर कार्यक्रम में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट के आने का भी कार्यक्रम तय था।

बता दें कि 26 अप्रैल को अलवर के थानागाजी में एक दंपति बाइक पर जा रहे थे। उसी वक्त पांच युवकों ने बाइक सवार दंपति को रोक लिया और उन्हें जबरदस्ती जंगल में ले गए। वहां उन युवकों ने उनके साथ मारपीठ की और पति को बंधक बनाकर उसकी आंखों के सामने ही महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता कि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Tag In

#alwargangrapcase #Alwargangrepe #ashokgehlot #CongresspresidentRahulGandhi #rahulgandhi #Thanagaji

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *