अलवर गैंगरेप: बसपा सुप्रीमो बोली दोषियों को हो फांसी की सजा, साथ ही राजस्थान की सरकार के खिलाफ कर बैठी ये मांग

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। अलवर के थानागाजी में पति के सामने महिला की गैंग रेप की घटना से जनता में काफी आक्रोश पैदा हो गया है। थानागाजी में हुए इस शर्मसार घटना ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। राजस्थान के अलवर जिले में हुई शर्मनाक घटना के बाद कांग्रेस पार्टी पर विपक्षी पार्टी ने धावा बोल दिया है। इस मामलें पर आज यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान सरकार को आड़े हाथों लिया और जमकर निशाना साधा।

बसपा सुप्रीमो ने आज ही शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाले गुनाहगारों को सजा देने की मांग की है। यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अलवर गैंगरेप केस के दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। मायावती ने इसके साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार, पुलिस और प्रशासन के खिलाफ भी सुप्रीम कोर्ट को कार्रवाई करने की मांग की है।

साथ ही बता दें कि अलवर गैंगरेप केस की जांच में लापरवाही बरतने के मामले को लेकर राजस्थान सरकार ने जांच के आदेश दिए है। इस आदेश के तहत एसपी से लेकर थानेदार तक सब की जांच की जाएगी। मामले की जांच में लापरवाही क्यों हुई थी इसकी सरकारी जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

बहरहाल, बता दें कि 26 अप्रैल को कुछ लोगों ने अलवर के थानागाजी क्षेत्र में मोटरसाईकिल पर जा रहे पति पत्नि को रोका और उनके साथ मारपीठ की। इतना ही इन युवकों ने उसके बाद महिला के पति को बांध कर उसकी आंखों के सामने उसकी पत्नि के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही इस शर्मनाक घटना का विडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने पैसे मांगने की भी धमकी दी और कहा कि रूपए नहीं मिले तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। बता दें कि इस संबंध में दो मई को एफआईआर दर्ज की गई थी। आपको बता दें कि गैंगरेप और घटना का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने छठे आरोपी को भी गिरफ्त में ले​ लिया है।

Tag In

#alwar #alwargangrap #alwarrap #lepannga #lepannganews #Mayawati #rajasthanalwar #rapedaccusedhanging

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *