आंध्र के पूर्व सीएम नायडू के जनता दरबार ‘प्रजा वेदिका’ पर चला बुल्डोजर

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आंध्र प्रदेश की सत्ता से विदाई के बाद पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को मिल रही सभी प्रकार की साख सुविधाओं में कटौती होती दिखाई दे रही है। तेलगु देशम पार्टी अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू के परिवार के सदस्यों की सुरक्षा में भी कटौती की गई है। उनके परिवार की सुरक्षा को भी हटा लिया गया है।

बहरहाल बता दें कि सत्ता जाने के बाद आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगु देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू की बनाई गई बिल्डिंग ‘प्रजा वेदिका’ को तोड़ा जा रहा है। बता दें कि पूर्व सीएम नायडू इस भवन में अधिकारियों, पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करने के अलावा जनता दरबार लगाते थे।

जब प्रज्ञा वेदिका पर बुल्डोजर चल रहा था उस समय पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू इस बगले के पास ही स्थित अपने दूसरे आवास में मौजूद थे। प्रज्ञा वेदिका के तोड़ते समय मौके पर टीडीपी के कई कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस की मौजूदगी में इसको तोड़ने का काम भी शुरू हो चुका है।

बता दें कि पूर्व सीएम नायडू ने इससे पहले सीएम जगन मोहन रेड्डी को प्रज्ञा वेदिका भवन को ध्वस्त नहीं करने के लिए पत्र भी लिखा था। उन्होंने पत्र में प्रज्ञा वेदिका को नेता प्रतिपक्ष का का सरकारी आवास घोषित करने की मांग की थी, लेकिन पूर्व सीएम नायडू की इस मांग ठुकरा दी गई।

गौरतलब हैं कि हाल ही में आंध्रप्रदेश में हुए विधानसभा चुनावों में तेलगू देशम पार्टी को जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जगन मोहन रेड्डी की पार्टी ने विधानसभा चुनावों में 151 सीटों पर जीत हासिल की और विधानसभा में 175 सदस्यों के साथ पूर्ण बहुमत प्राप्त किया।

Tag In

#Andhra_Pradesh #cm_jaganmohan_reddy #latest_news #N_Chandrababu_Naidu #Praja_Vedike #Y_S_Jaganmohan_Reddy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *