akash ambani

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी का रिसेप्शन, कॉर्पोरेट-बॉलीवुड की नामी हस्तियां पहुंची

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, प्रियंका शर्मा। उद्योगपति मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को पूरे रीति -रिवाज़ो के साथ मुंबई में संपन्न हुई. शादी समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शाही के बाद बीते रविवार भव्य रिसेप्शन का आयोजन हुआ। इस फंक्शन में देश विदेश की कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की। बॉलीवुड, व्यवसाय और राजनीतिक घराने से जुड़े कई मेहमान इस पार्टी में शामिल हुए। इन सबके बीच बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने इस पार्टी में तारीफों से महफिल लूटी।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रहीं फंक्शन की खास रौनक

इस खास मौके पर दिग्गज और खुबसूरत अभिनेत्री रेखा का खास अंदाज देखने को मिला। वह ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में कहर ढा रहा थीं। रेखा के अलावा इस पार्टी की रौनक बनीं मलाइका अरोड़ा। इस पार्टी में वो लहंगा-चोली पहनकर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कई हॉट पोज भी दिए। मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी इस पार्टी में शामिल हुए। बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस जूही चावला इस पार्टी में पीच कलर की ड्रेस में पहुंच कर पार्टी की शोभा बढ़ा रही थीं। वही मिस इंडिया रह चुकी दिया मिर्जा ने भी इस फंक्शन में शिरकत की। इस अवसर पर वह रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं। दीया के अलावा सोनाली बेंद्रें ने डार्क रेड कलर का सूट पहन कर इस पार्टी में चार-चाँद लगाए।

फंक्शन में शिल्पा शेट्टी ने भी पति राज कुंद्रा के साथ पहुंचीं

बॉलीवुड की वेल-मेन्टेन अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने भी पति राज कुंद्रा के साथ पहुंचकर इस पार्टी की रौनक बढ़ाई। उन्होंने इस मौके पर पीच कलर का लहंगा पहना । इसके अलावा करिश्मा कपूर इस भी पार्टी में आकर्षण का केंद्र बनीं रही। बरेली की बर्फी जैसी सुपरहिट फिल्म देनी वाली खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन भी इस फंक्शन में नजर आईं। उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना रखा था, इसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। वही कियारा आडवाणी ने भी इस पार्टी में गजब का कहर ढहाया।

Tag In

#aakash ambani #akash ambani wendding #ambani family #bollywood #karisma kapur #mukesh-ambani #shilpa akash ambani wedding rekha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *