आजमगढ़ में निरहुआ वापस जाओ के नारे लगे

लोकसभा 2019,

आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ की फजीहत बढ़ती जा रही है समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने सोमवार को आजमगढ़ में अपना पहला रोड शो किया। पहले ही रोड शो के दौरान उन्हें कई जगह विरोध का सामना करना पड़ा। ‘निरहुआ’ के रोड शो का विरोध कर रहे लोगों ने ‘अखिलेश यादव जिंदाबाद’ और ‘निरहुआ तुम वापस जाओ’ के नारे भी लगे।

उनका रोड शो जब आजमगढ़ के परमानपुर गांव से हो कर गुजरा तो ग्रामीणों ने ‘निरहुआ’ के काफिले को रोकने की कोशिश की। उन्हें आगे नहीं बढ़ने दिया जा रहा था। विरोध कर रहे लोग उन्हें वापस जाने को कह रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ना शुरू किया। जिसपर ग्रामीण और भड़क गए और ‘अखिलेश यादव जिंदाबाद’ और ‘निरहुआ तुम वापस जाओ’ के नारे लगाने लगे। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस और ‘निरहुआ’ के काफिले पर पथराव भी किए। पुलिस को ‘निरहुआ’ के काफिले को बाहर निकालने के लिए काफी मशक्त करनी पड़ी।

रोड शो के दौरान बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल मीडिया से भी मुखातिब हुए। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव बहुत बड़े नेता है, पर वह गलत राह पर चल रहे हैं। हम सच के साथ है और हमेशा जीत सच की ही होती है।

बता दें कि बीजेपी में शामिल होत ही उन्हें सरकार की तरफ से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई। ‘निरहुआ’ ने आजमगढ़ के जिलाधिकारी और एसपी को पत्र लिख सपाजनों से जान को खतरा बताते हुए वाई प्लस सुरक्षा की मांग की थी।

Tag In

#akilesh yadav #bjo up #dinesh yadav lokshab 2019 sp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *