आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने दिया मुंहतोड़ जबाव, कहा कि उनके घर में मां या बीवी नहीं है क्या

आजम खान के बयान पर जया प्रदा ने दिया मुंहतोड़ जबाव, कहा कि उनके घर में मां या बीवी नहीं है क्या

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बयान पर विवाद ने जोर पकड़ लिया है। रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीवार जया प्रदा ने खुद आजम खान की टिप्पणी का मुहंतोड़ जबाव दिया है। जया प्रदा ने आजम खान से पूछा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं है, जो इस तरह के बयान दे रहे हैं। इसके बाद जया प्रदा ने कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोड़ने नहीं जाने वाली है।

इधर, न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जयाप्रदा ने कहा, ‘यह मेरे लिए नया नहीं है। आपको याद होगा कि मैं 2009 में उनके पार्टी की उम्मीदवार थी, जब उन्होंने मेरे खिलाफ टिप्पणी की तो किसी ने भी मेरा समर्थन नहीं किया। मैं एक महिला हूं और जो उन्होंने कहा वह मैं दोहरा भी नहीं सकती. मुझे नहीं पता कि मैंने उनके साथ क्या किया है, जो वे ऐसी बातें कह रहे हैं।

गौरतलब है कि रामपुर लोकसभा सीट से सपा के उम्मीदवार आजम खान ने अपनी प्रतिद्वंदी बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। आजम खान ने रविवार को रामपुर की एक जनसभा में कहा है कि राजनीति इतनी गिर जाएगी कि 10 साल जिसने रामपुर वालों का खून पिया, जिसे उंगली पकड़कर हम रामपुर में लेकर आए, उसने हमारे ऊपर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाए। क्या आप उसे वोट देंगे?’ आपने 10 साल जिनसे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।

Tag In

#azam khan #bjp 2019 #jaya prada #lok sabha chunav 2019 #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 bjp jaya peada

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *