aajam khan

आजम खान के बेटे ने चुनाव आयोग पर लगाया आरोप, कहा मोदी को खुश करने के लिए और हम मुस्लिम हैं इसलिए आयोग ने हम पर बैन लगाया है

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया है कि आयोग ने हम पर इसलिए बैन लगाया है क्योंकि हम मुस्लिम हैं। साथ ही अब्दुला ने कहा कि मोदी को खुश करने के लिए आयोग ने यह कदम उठाया है। गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने आजम खान पर बैन लगाया है कि वो 72 घंटे तक कोई चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। यह बैन आयोग ने उनके विवादित बयान को लेकर लगाया है। अब्दुल्ला ने कहा कि चुनाव आयोग ने एकतरफा कार्रवाई की है। आजम खान समाजवादी पार्टी के नेता हैं। अब्दुल्ला रामपुर की स्वार सीट से एसपी विधायक हैं।

72 घंटे तक आजम खान नहीं कर पाएंगे कोई चुनाव प्रचार

गौरतलब है कि रविवार को रामपुर के शाहबाद में एक रैली में अपने संबोधन में आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना बेहद शर्मनाक बयान दिया था। खान ने कहा था, ‘उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे। मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवेअर खाकी रंग का है।’  उनके इस बयान पर महिला आयोग ने एफआईआर दर्ज कराई थी। आजम खान के बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटों की रोक लगाने का आदेश दिया है। अब आजम तीन दिन तक कोई चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे।

18 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण में रामपुर सीट पर भी मतदान होना है। आजम के खिलाफ बीजेपी ने जया प्रदा को उम्मीदवार बनाया है। आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन भी है। ऐसे में आजम न ही चुनाव प्रचार कर पाएंगे और न ही सोशल मीडिया पर कुछ लिख पाएंगे।

Tag In

#abdullah azam khan #azam khan #loksabh-2019 #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *