rohit

आज अपनी लाज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, जीते तो सीरीज बराबर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क। विशाखापट्टनम के पहले टी20 में मिली हार के बाद टीम इंडिया की नजर अपनी लाज बचाने पर है। चिन्ना स्वामी स्टेडियम में बुधवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। ऐसे में भारत को सीरीज बचाने के लिए दूसरा टी20 मैच जीतना जरूरी हो गया है। सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से आगे है।

पिच पर बन सकते है 180 का स्कोर

कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के अधिकारी ने बताया कि दूसरा टी20 मैच बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाना है, इस स्टेडियम की पिच पिछले कुछ वर्षों में धीमी हुई है, फिर भी यहां पहले मैच के विपरीत बड़ा स्कोर बनने की उम्मीद है। केएससीए के अधिकारी ने कहा, ‘इस पिच पर शायद आईपीएल मैच जितने रन नहीं बने, लेकिन इस पर काफी रन बनेंगे। इस पिच पर लगभग 180 का स्कोर बन सकता है और यह प्रतिस्पर्धी स्कोर होना चाहिए।

इस स्टेडियम में दो मैच जीते है भारत ने

<

चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिछला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच फरवरी 2017 में भारत ने छह विकेट पर 202 रन बनाने के बाद इंग्लैंड को 75 रन से हराया था। भारत ने इस मैदान पर अब तक कुल तीन टी20 मैच खेले हैं, जिनमें भारत ने दो मैच जीते हैं, जबकि एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 2012 में पाकिस्तान की टीम यहां भारत को हरा चुकी है।

इन खिलाड़ि‍यों में से चुनी जाएंगी टीमें

भारत: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, शिखर धवन, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, कृणाल पंड्या, विजय शंकर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, सिद्धार्थ कौल और मयंक मारकंडेय।

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), डार्सी शार्ट, पैट कमिंस, एलेक्स कैरी, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन कूल्टर नाइल, पीटर हैंड्सकोंब, उस्मान ख्वाजा, नाथन लियोन, ग्लेन मैक्सवेल, जे.रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन टर्नर और एडम जाम्पा

Tag In

#India vs Australia #Krunal Pandya #Pat Cummins #Virat Kohli #भारत Vs ऑस्ट्रेलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *