आज होगी काटें की टक्कर ,विराट और रोहित आमने सामने

IPL-2019,

ले पंगा खेल डेस्क। तमाशाई क्रिकेट में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला दुनिया के विराट बल्लेबाज से होगा , दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हार चकी हैं ,दबाव दोनों के ऊपर समान है ,बेहद रोचक मुकाबले की संभावना में निगाहें रोहित शर्मा ,जसप्रति बहुमराह के साथ निगाहें युवराज सिंह पर भी होंगी ,आज के मैच का काफी कुछ दारोमदार युवराज के कंधो पर होगा।ऐसा इस लिये की बुमरहा ,और रोहित चोटिल हैं ,उनकी फिटनेस संदेह के घेरे में हैं ,दूसरी तरफ विराट कोहली की टीम में कोई भी करिश्मा और मैच को किसी भी दिशा में मोड़ने का हुनर विराट के पास ही है ,बेंगलोर पास के प्रतिभाशाली लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं ,जो अपने जाल में किसी भी दिग्गज बल्लेबाज को फ़साने की काबिलियत रखते हैं,

भाई कोई उम्मीद मत करना ,यही कहना चाह रहे हैं विराट ,राहुल और जसप्रीत से


मुंबई की टीम को श्रीलंका के लसिथ मलिंगा के उपलब्ध होने से भी मजबूती मिलेगी ,गौरतलब है की श्रीलंका क्रिकेट ने मलिंगा को मंगलवार को आईपीएल में खेलने की अनुमति दी थी. उन्हें विश्व कप से पहले अप्रैल में सीमित ओवरों के घरेलू टूर्नामेंट में खेलना था जिससे शुरू में लग रहा था कि वह आईपीएल के शुरुआती चरण में नहीं खेल पाएंगे.मुंबई के तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनगन की कोहली, एबी डिविलियर्स और शिमरोन हेटमेयर के सामने कड़ी परीक्षा होगी.

बेंगलोर की कामना होगी विराट का बल्ला गरजे , उसके बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा करें, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में उसकी टीम 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर हो गई थी. गेंदबाजी में फिर से बेंगलोर के लिए अहम भूमिका निभाएंगे लेकिन उन्हें अन्य गेंदबाजों से सहयोग की जरूरत पड़ेगी..

Tag In

#bhumrha #malina #mumbai indians #Virat Kohli rcb

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *