modi

आतंकियों के खिलाफ मोदी के दिमाग में है कोई बड़ा प्लान : कल्याण सिंह

एयर स्ट्राइक,

राजस्थान के राज्यपाल ने मोदी पर विश्वास जताते हुए पुलवामा में आंतकी हमले का जवाब जल्द ही देने की बात कही, साथ ही उन्होंने इशारों ही इशारों में इस बात के भी संकेत दिए कि मोदी के दिमाग में आतंक के खात्मे के खिलाफ कोई बड़ा प्लान चल रहा है, जिसे लोग बरसों तक याद रखेंगे।

एटा । राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में फियादीन हमले को कायरतापूर्ण करार दिया साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आतंकवाद को पूर्ण रूप से कुचलने के लिए जल्द ही कोई कार्यवाही को अंजाम देने का विश्वास जताया। कल्याण सिंह ने मोदी द्वारा झांसी में आयोजित एक जनसभा में कहीं बात का जिक्र किया। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आतंकवादियों ने बड़ी गलती कर दी है।

इस दौरान कल्याण सिंह ने मोदी की कार्यशैली के बारे में बताते हुए कहा कि, मैं उनकी कार्यशैली को जानता हूं, जब उन्होंने कहा कि आतंकवादियों ने बड़ी गलती कर दी है। इसका मतलब है कि उनके दिमाग में कोई न कोई बड़ा प्लान चल रहा हैं। जिसके तहत आप देखेंगे कि जल्दी ही कोई बड़ा एक्शन प्लान सामने आयेगा।

उन्होंने कहा कि इस पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद हुए हैं। देश के लोगों का गुस्सा उमड़ रहा है। देश की जनता प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से अपेक्षा करता है कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए जो भी कड़े कदम उठा सकते है वो उठाये जाये। जनता कठोर कार्यवाही सुनना चाहता है और देखना चाहता है। पूरा विपक्ष और देश की जनता उनके साथ ही यहीं नहीं सभी देश-दुनिया की सरकारें भी उनके साथ है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा के मामले में पूरा देश एकजुट हैं, न कोई पक्ष है और न कोई विपक्ष है। केंद्र सरकार को कड़े से कड़ा कदम उठाना चाहिए जिसे लोग कई सालों तक याद रखें।

आतंकियों को पाकिस्तान में घुसकर मारने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि, हम कुछ भी कर सकते है, पाकिस्तान क्या चीज है हिंदुस्तान के सामने। मौजूदा मोदी सरकार में इच्छा शक्ति भी है और काम करने की ललक भी और सबक सिखाने का दम भी है। मुझे पूरा विश्वास है कि भारत के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री कोई न कोई कठोर कदम उठाएंगे जो पाकिस्तान को दशकों तक याद रहेगा।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जो कह दिया हम उससे अलग थोड़े ही कहेंगे। राम मंदिर निर्माण के मामले में पीएम मोदी का जो स्टैंड है, हम उसका समर्थन करते है।

Tag In

#attack attack in india army attack in jammu crpf crpf attack crpf in india indian army jammu& kasmir pulwama pulwama attack in india

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *