आप के संजय सिंह बोले नशे की हालत में घर बैठकर बनाए गए एग्जिट पोल

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान खत्म होने के बाद कई न्यूज चैनलों ने एग्जिट पोल जारी किए हैं। चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को हुआ था इसके बाद न्यूज चैनलों की ओर से जारी किए एग्जिट पोल के अनुसार भाजपा एक बार फिर बहुमत से केंद्र में सरकार बनाएगी। इसी बीच एग्जिट पोल को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि एग्जिट पोल नशे की हालत में या फिर बीजेपी से रिश्वत लेकर बनाए गए हैं।

इस बार लोकसभा के चुनाव कुल सात चरणों में सम्पन्न हुए। पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को हुआ और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को। चुनावों के नतीजे 23 मई को आएंगे। लोकसभा की 543 सीटों में से 542 र्सीटों पर चुनाव हुआ है। सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी या गठबंधन को कम से कम 272 सीटें चाहिए। मतदान के बाद आए सर्वेक्षणों में से अधिकतरों के आंकड़ें बता रहे हैं कि राजग स्पष्ट बहुमत के साथ एक बार फिर सरकार बना रहा है। सर्वेक्षणओं के अनुसार राजग को इस बार 231 से 365 के बीच सीटें मिलने वाली हैं।

आप के संजय सिंह ने किया ट्वीट

एग्जिट पोल को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए मीडिया पर पलटवार किया है। सिंह ने मीडिया पर निशाना साधते हुए टाइम्स नाउ के एक एग्जिट पोल को शेयर करते हुए ट्वीट किया है, “अब साफ़ हो गया ये EXIT POLL या तो नशे की हालत में बनाया गया है या घर में बैठकर बनाया गया है या फिर BJP वालों से रिश्वत खाकर बनाया गया है जहाँ AAP लड़ ही नही रही वहाँ 2.9% Vote कैसे मिल रहा है? ये क्या मज़ाक़ है? इसी के साथ ही संजय सिंह ने गांजे की बिक्री पर रोक लगाने की बात भी कही

संजय सिंह ने टाइम्स नाउ के जिस एग्जिट पोल को लेकर मीडिया पर पलटवार किया है उस एग्जिट पोल में अनुमान लगाया गया है कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को 2.9 प्रतिशत वोट शेयर मिल सकता है, हालांकि टाइम्स नाउ के मुताबिक आम आदमी पार्टी को यहां कोई सीट नहीं मिल पाएगी। सिंह का इस पर कहना है कि उत्तराखंड में जब आम आदमी पार्टी चुनाव ही नहीं लड़ रही तो उसे 2 फीसदी वोट कहां से मिलने की भविष्यवाणी की गई है?

अब साफ़ हो गया ये EXIT POLL या तो नशे की हालत में बनाया गया है या घर में बैठकर बनाया गया है या फिर BJP वालों से रिश्वत खाकर बनाया गया है जहाँ AAP लड़ नही रही वहाँ 2.9% Vote कैसे मिल रहा है? ये क्या मज़ाक़ है?

Tag In

#2019 lok sabha elections #sanjay singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *