SANJAY AND OVESHI

आप नेता संजय सिंह ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, देवेन्द्र कुमार। चुनाव आयोग ने लोकसभा के चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। आयोग की घोषणा के अनुसार 2019 के लोकसभा चुनाव मई व जून माह में होंगे। चुनाव कुल 7 चरणों में होंगे। जिसमें उत्तर प्रदेश, बिहार व पश्चिम बंगाल में सबसे ज्यादा 7 चरणों में मतदान होगा। चुनाव विश्लेषकों व विपक्षी पार्टीयों का कहना है कि मतदान की तारीखें भारतीय जनता पार्टी के अनुकूल तय की गई हैं। आप पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट कर चुनाव आयोग पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर चुनाव आयोग को सभी धर्मो के त्यौहारो का ध्यान रखने की बात कही है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि चुनाव आयोग मतदान में हिस्सा लेने की अपील के नाम पर करोड़ों खर्च कर रहा है। लेकिन दूसरी तरफ पवित्र रमजान महिने में मतदान रखकर मुस्लिम मतदाताओं की भागीदारी कम करने की योजना बना दी है।

दूसरे ट्वीट के माध्यम से उठाया अन्य सवाल

इसी के साथ आप नेता संजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या मोदी ने अपने चुनाव प्रचार की तारीख चुनाव आयोग को भेजी और चुनाव आयोग ने उनके हिसाब से ही चुनाव की तारीखों का ऐलान किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा की क्या कभी सुना है बंगाल में सात चरणों में चुनाव।

औवेसी ने रमजान में चुनाव का स्वागत किया

वहीं दूसरी ओर चुनाव आयोग द्वारा रमजान में मतदान कराए जाने को लेकर उपजे इस विवाद के बीच एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बेवजह विवाद पैदा कर रहे हैं। चुनाव एक बड़ी प्रक्रिया है, ये लोग मुस्लिमों को नहीं समझते हैं। एक मुसलमान होने के नाते मैं रमजान में चुनाव तारीखों का स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि हम रमजान में रोजा रखेंगे और वोट डालेंगे।

Tag In

#loksabh-2019 #loksabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 aap AAP SANJAY SINGH loksabha-2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *