आप विधायक महेन्द्र गोयल पर दुष्कर्म मामले में एफआईआर दर्ज

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली फिर से शर्मसार हुई और शर्मसार करने वाला व्यक्ति और कोई नहीं, रिठाला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक महेन्द्र गोयल है। सूत्रों से मुताबिक एक महिला ने गोयल पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्रशांत विहार एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि इस दुष्कर्म मामले में सिर्फ विधायक ही नहीं बल्कि उसके भाई के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई। फिलहाल तो इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पीड़िता ने विधायक पर आरोप लगाया है कि विधायक ने बंदूक दिखाकर न केवल उसे डराया बल्कि उसकी आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने अपने बयान में बताया कि वह सेक्टर 24 रोहिणी क्षेत्र में रहती है। एक दशक पहले उसके पति की मौत हो चुकी है और वह आप विधायक को बीते 15 साल से जानती है।

गौरतलब है कि पीड़िता के मुताबिक, करीब 2 साल पहले वह पेंशन के काम से विधायक के सेक्टर 13 रोहिणी स्थित अपार्टमेंट गई थी। उस वक्त विधायक घर पर अकेला था। यहीं उसने पीड़िता के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और किसी को न बताने की धमकी दी। इस दौरान आरोपी ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। पीड़िता के अनुसार इस साल 5 फरवरी को विधायक के भाई ईश्वर ने उसे कई बार अश्लील वीडियो व गंदे मैसेज भेजे. साथ ही अपने साथ संबंध बनाने का दबाव डाला। वहीं इस मामले पर विधायक गोयल का कहना है कि यह पूरी तरह से फर्जी मामला है। आम आदमी पार्टी को भी इसकी पूरी जानकारी दे दी है। पुलिस की जांच में सब साफ हो जाएगा।

Tag In

aap aap mahendra goyal aarvind kejriwal mahendra goyal आप विधायक महेन्द्र गोयल महेन्द्र गोयल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *