Sumitra Mahajan

आयुष्मान योजना के गुणगान पर भड़का डॉक्टर, और कह डाली ये बातें

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। बीजेपी अब अपनी सरकारी योजनाओं को लेकर जनता के बीच जा रही है। जब लोकसभा स्पीकर और बीजेपी सांसद सुमित्रा महाजन को एक कार्यक्रम में डॉक्टरों के सामने सरकारी योजनाओं की तारीफ कर बीजेपी के पक्ष में वोट मांगना महंगा पड़ गया। गौरतलब है कि सुमित्रा महाजन शुक्रवार को इंदौर के इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के एक कार्यक्रम में आयुष्मान योजना की तारीफ कर रही थी तो इस पर डॉक्टर भड़क गए। एक डॉक्टर ने तो गुस्से में महाजन के हाथ से माइक छीन लिया और उन्हें भरी सभा में खरी-खरी सुनाई दी।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, सुमित्रा महाजन शुक्रवार को एक होटल में एक आयोजित कार्यक्रम में पहुंची थीं। इस कार्यक्रम में सुमित्रा महाजन ने डॉक्टरों को परिवार, मरीजों, कर्मचारियों को बीजेपी को वोट देने के लिए आग्रह कर रही थी। इस पर ग्रेटर कैलाश अस्पताल के डॉ केएल बंडी मंच पर पहुंचे और कहा कि डॉक्टरों को बदनाम करने में कसर नहीं छोड़ी जा रही।

डॉक्टर बंडी ने कहा कि जिस आयुष्मान योजना का गुणगान किया जा रहा है। उससे होने वाले दिक्कतों को नहीं बताया जा रहा है। डॉक्टर बंडी ने बीजेपी आरोप लगाते हुए कहा कि आयुष्मान सहित अन्य योजनाओं में अस्पतालों में गरीब मरीजों का इलाज कराते हैं, लेकिन पैसा सालों तक नहीं दिया जाता। आयकर भरने में हम देर करते हैं तो 6 फीसदी अतिरिक्त राशि वसूली जाती है, यही नियम हमारे रोके गए पैसे पर लागू क्यों नहीं किया जाता?

इसके बाद सुमित्रा महाजन ने पलतवार करते हुए कहा कि मेरे पास कई मरीज आते हैं, जिनके सामान्य ऑपरेशन के लिए तीन से चार लाख रुपए वसूले जाते हैं। इस पर डॉक्टर बंडी भड़क गए और कहा कि आप गलत बात कह रही हैं। डॉक्टर बंडी ने आगे कहा कि आप मुझे एक बिल बताएं, जिसमें अस्पताल ने एवरेज बिल तीन से चार लाख का दिया हो। मैं डॉक्टरी छोड़ दूंगा।

इसके बाद बीजेपी सांसद सुमित्रा महाजन ने मौके की नजाकत को समझा और अपने बयान पर सफाई देना बेहतर समझा। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि यह एक ईमानदार व्यक्ति का गुस्सा है।

Tag In

#BJP #lepannga_Breaking news #lepannganewshindi #Loksabha Elections 2019 #voting loksabha Sumitra Mahajan Sumitra Mahajan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *