आराध्या को मिलने वाला अटेंशन हमने चुने हुए जीवन का हिस्सा है: ऐश्वर्या राय

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। स्टार किड के रूप में आराध्या काफी मशहूर हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को बच्चन परिवार में सबसे ज्यादा अटेंशन मिलती है। आराध्या का हाथ पकड़कर ऐश्वर्या हमेशा स्पॉट की जाती हैं। आराध्या का हाथ पकड़कर ऐश्वर्या हमेशा स्पॉट की जाती हैं। ऐश्वर्या राय जहां भी जाती हैं अपनी बेटी आराध्या को साथ लेकर जाती हैं। हाल ही में दोनों को करवाचौथ की फोटो में भी साथ में स्पॉट किया गया था।

इनके अलावा तैमूर, मीशा, अबराम ये सभी स्टार किड हैं जो मीडिया लाइमलाइट में बने रहते हैं। स्टार किड्स को जो प्रसिद्धि मिलती है उससे उन पर क्या असर होता होगा यह एक सवाल है। अक्सर देखा जाता है की सभी स्टार्स का अपने बच्चो को रखने का तरीका अलग होता है। कुछ स्टार किड्स मिडिया में बिल्कुल स्टार्स की तरह छाते हैं तो कुछ स्टार्स अपने बच्चो को इण्डस्ट्री की चकाचौंध से दूर रखते हैं। स्टार किड्स का भी इंडस्ट्री का हिस्सा बनना आम बात है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या तो बचपन से ही लोगो को आकर्षित करती रही है। अक्सर आराध्या को सूट और दुपट्टा में देखा जाता है जिसमे वह बहुत प्यारी लगती हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया था की छोटे बच्चों को बहुत ज्यादा अटेंशन मिलने से उन पर क्या असर होता है या उनकी बेटी आराध्या को इतना जो दुलार मिलता है क्या उस से वह परेशान नहीं होती ?इस बात का जवाब ऐश्वर्या ने बड़ी आसानी से और बहुत सुलझावा जावाब दिया। उन्होंने कहा ये हमारी इंडस्ट्री का एक पात्र है जहां स्टार किड लाइमलाइट में रहते हैं। उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं। ये हमारे चुने हुए जीवन का एक हिस्सा है इसमें परेशानी कैसी?

Tag In

#आराध्या #ऐश्वर्याराय #बच्चन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *