alia

आलिया का सपना हुआ पूरा, इस फिल्म में भंसाली और सलमान के साथ करेगी काम

फिल्म,

लेपंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ड्रीम प्रोजेक्ट ”इंशाअल्लाह” की घोषणा कर चुके है। भंसाली 20 साल बाद सलमान खान के साथ काम करते नजर आएंगे। भंसाली-सलमान की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर खामोशी, हम दिल दे चुके सनम और सांवरिया जैसी फिल्म में साथ काम कर चुके है। हालांकि सांवरिया फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल में नजर आए थे। इंशाअल्लाह में सलमान-भंसाली के साथ के अलावा आलिया भट्ट की भूमिका खास रहेगी। बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस भंसाली के साथ काम करना का सपना होता है।

आलिया ने भी ऐसा ही एक सपना देखा था। आलिया ने 17 साल पहले भंसाली के साथ काम करने का सपना देखा था। इस बारे में आलिया ने एक ट्वीट में लिखा- ”मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी। बहुत नवर्स थी, उम्मीद और प्रार्थना कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, लेकिन बहुत लंबा इंतजार रहा है।” भंसाली जैसे बड़े डायरेक्टर संग काम करने की खुशी जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने बताया- ”उन्होंने कहा खुली आंखों से सपने देखो और मैंने वो किया, संजय सर और सलमान खान साथ में मैजिकल हैं, इंशाअल्लाह की इस खूबसूरत जर्नी में उनके साथ जुड़ने का मुझे बेहद इंतजार है।” फिल्म में सलमान और आलिया की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी।

इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आलिया

सूत्रों से मिली रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया इंशाअल्लाह में सलमान खान के अपोजिट नजर आएगी, लेकिन आलिया दबंग खान की लव इंटरेस्ट के रोल में दिखेंगी या फिर दोनों के बीच कुछ और रिलेशन होगा इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। सलमान और आलिया की उम्र में 27 साल का बड़ा अंतर है 53 साल की उम्र में सलमान खान जहां मैच्योर दिखते हैं, वहीं 26 साल की आलिया यंग दिखती हैं, ऐसे में आलिया को सलमान की प्रेमिका के रोल में देखना दर्शकों के लिए भी सरप्राइजिंग रहेगा क्योंकि एक्ट्रेस सलमान के सामने छोटी दिखेंगी। सलमान खान की मैच्योरिटी के साथ स्क्रीन पर जमे, अब आलिया का नाम अनाउंस होने के बाद स्टोरीलाइन को लेकर रोचकता और बढ़ गई है।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने शाहरुख खान के साथ डियर जिंदगी में भी स्क्रीन शेयर किया है। डियर जिंदगी में शाहरुख-आलिया के बीच लव रिलेशन नहीं था। यकीनन ही आलिया की कास्टिंग संजय लीला भंसाली ने सभी बातों को ध्यान में रखकर की होगी। वैसे भी भंसाली अपनी फिल्म के हर पहलू पर बारीकी से काम करते हैं। अभी स्टोरी की थीम को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं है। इसलिए सलमान-आलिया की पेयरिंग का ट्विस्ट जानने के लिए फैंस को इंशाअल्लाह का इंतजार करना होगा।

Tag In

# सलमान और आलिया #आलिया #इंशाअल्लाह #भंसाली #संजय लीला भंसाली #सनम #सलमान #सलमान-भंसाली #सांवरिया बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *