आशा पारेख के साथ शूटिंग के वक्त प्याज खाकर क्यों जाते थे धर्मेंद्र ?

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी फिल्‍म ‘आए दिन बहार के’ से एक बेहद दिलचस्‍प किस्‍सा लोगों के साथ शेयर किया है. उन्‍होंने खुलासा किया है कि कैसे वह जानबूझकर आशा पारेख के साथ शूटिंग के वक्‍त प्‍याज खाकर जाते थे. 1966 आयी फिल्म ‘आए दिन बहार के’ में धर्मेंद्र और आशा पारेख एक साथ नजर आए थे. अपने इस किस्‍से को याद करते हुए धर्मेंद्र ने बताया, ‘आशा जी की हर फिल्‍म उस समय सुपर-डुपर हिट होती थी और इसलिए मैं उन्‍हें जुबली पारेख के नाम से बुलाता था.’

धर्मेंद्र ने कहा, ‘हम दार्जिलिंग में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे और पेकअप के बाद क्रू मेंबर्स और प्रोड्यूसर और देर रात तक पार्टी कर रहे थे. मैं भी उस पार्टी में गया और ड्र‍िंक की. लेकिन सुबह भी शराब की गंध इतनी ज्‍यादा आ रही थी तो उसे छिपाने के लिए मैं शूटिंग पर प्‍याज खा कर गया.’ हालांकि बाद में आशा पारेख ने प्‍याज की दुर्गंध की शिकायत की. बता दें कि आशा पारेख, धर्मेंद्र और वहीदा रहमान एक सिंगिंग रिएलिटी शो के सेट पर पहुंचे हुए हैं.

बाद में धर्मेंद्र ने बताया कि जब उन्‍होंने आशा पारेख को खुद के प्‍याज खाने का सच बताया तो उन्‍होंने शराब न पीने को मुझसे कहा. उनके कहने पर मैंने शराब पीनी बंद कर दी और हम बहुत अच्‍छे दोस्‍त बन गए. वहीं आशा पारेख ने भी बताया कि शूटिंग के दौरान बहुत ठंड पड़ रही थी लेकिन क्‍योंकि धर्मेंद्र ने उनसे वादा किया था इसलिए उन्‍होंने शराब नहीं पी.

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *