आसलपुर जोबनेर फाटक के पास पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, दो अपराधी गिरफ्तार

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। जोबनेर के आसलपुर फाटक के पास कुख्यात बदमाश जीतू और उसका साथी सुनील जाट की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। जीतू के खिलाफ़ 30 से अधिक अपराधी मुकदमे दर्ज हैं इन मे हत्या के मुकदमे भी हैं। जब की कई जगह हत्या के प्रयास ,चोरी, लूट ,मादक पदार्थों से संबंधित मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी ने सोमवार रात बगरू थाना के करीब स्थित लकी होटल के मालिक को धमकाने के लिए हवाई फायर किया था, तभी से पुलिस उनके पीछे पड़ी है। अपराधी 10 से अधिक मामलों में वांटेड है।

जब पुलिस अपराधियों का पीछा कर रही थी तब पुलिस से बचने के लिए अपराधी भागने लगे और इसी भागम भाग में उन्होंने 10 निजी बाइक्स की रौंंद दिया,  एक कार को भी रौंद दिया। पुलिस के वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। निजी वाहनों को टक्कर मार के अपराधी बोराज की और भागने लगे , तब पुलिस ने भी अपराधियों के गाड़ी को टक्कर मार दी। पुलिस की टक्कर से अपराधी की कार 3 बार पलटी खाई। पलटी हुई कार में से जब जीतू भागने की कोशिश करने लगा तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बीच जीतू का साथी सुनील भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने उसे भी पीछा कर गिरफ्तार कर लिया है।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस कांस्टेबल छोटूराम व ताराचंद को भी पैर में गोली लगी है। उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती किया गया है। अपराधी जीतू और सुनील जाट को पकड़ ने वाली टीम को गैलेंट्री पदोन्नति देने के लिए पुलिस मुख्यालय में प्रस्ताव किया। जयपुर-अजमेर राजमार्ग स्थित एक होटल में बदमाशों ने रात 1 : 30 बजे फायरिंग की। मुँह पर कपड़ा बांधकर कार से उतरे 4 अपराधियों ने वहाँ खड़ी तीन गाड़ियों में आग लगा दी और तभी वहां अफरा तफरी मच गई।

Tag In

#जोबनेर #जोबनेर_आसलपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *