इंदौर वालों देश को दिलाओं इन काले अंग्रेजों से आजादी : सिद्धू

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। लोकसभा चुनाव के छठें चरण के लिए कल यानी की 12 मई रविवार को मतदान होने वाले है। सात चरणों में से अब तक पांच चरण पूरे हो चुके है। छठें चरण के लिए होने वाले चुनाव से पहले शुक्रवार को प्रचार समाप्त हो चुका है। अब उम्मीदवार घर घर जाकर लोगों से सम्पर्क करेंगे।

खैर, बता दें कि छठा और अं​तिम सातवां चरण सभी पार्टियों के लिए बहुत अहम है। इसलिए सभी पार्टियों के दिग्गज नेता इस समय अपनी पार्टी को विजयी बनाने के लिए चुनावी मैदान में भरसक प्रयास करते हुए चुनावी रैली, सभाएं करते हुए नजर आ रहे है और एक दूसरी की पार्टी पर बड़े बड़े बयानबाजी करते हुए जनता को अपनी और आकर्षित करने में लगे हुए है।

इसी बीच छठें चरण के चुनाव से पूर्व कांग्रेस के नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भी चुनावी मैदान में अपनी पार्टी को विजयी बनाने के लिए लगातार प्रचार करने में लगे हुए है। कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू इंदौर में कांग्रेस प्रत्याक्षी के प्रचार करते हुए नजर आएं। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच एक बार फिर से नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी पर हमला बोला है।

सिद्धू ने अपने भाषण में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिन्दुस्तान को अंग्रेजों की जंजीरों से आजाद कराया है। लेकिन अब तुम इंदौर वालों इन काले अंग्रेजों से देश को कब आजाद कराओंगे। सिद्धू इंदौर में कांग्रेस के प्रत्याक्षी पंकज ​संधवी की चुनावी सभा में उनका प्रचार कर रहे थे। पंकज संधवी के सामने भारतीय जनता पार्टी ने शंकर लालवानी को टिकट दिया है। बता ​दें कि पहले इंदौर सीट से बीजेपी की ओर से लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी। लेकिन इस बार सुमित्रा महाजन चुनाव नहीं लड़ रही है।

सात चरणों में आयोजित हो रहे लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण 19 मई को होगा। उसके बाद 23 मई को लोकसभा चुनाव का परिणाम घोषित किया जाएगा।

Tag In

#BJP #Congress #election 2019 #loksabhachunav #navjotsinghsidhu #sidhucongress Sidhu

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *