इन दो राशियों के लिए आज का दिन रहेगा भाग्यशाली, इस राशि की चमकेगी किस्मत

धर्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। मंगलवार का दिन पवनपुत्र हनुमान जी का प्रिय दिन है। इस दिन जो भी व्यक्ति सच्चे मन से हनुमान जी के मंदिर जाकर सच्चे मन से पूजा पाठ करता है। उसे जल्दी ही सामने आ रही परेशानियों से छुटकारा मिल जाता है। हनुमान जी जल्द ही अपने ​भक्त की पूजा से प्रसन्न हो जाते है और फिर उनके सिर पर हमेशा उनके प्रभु का हाथ रहता है। आइए जानते है आज किन राशियों पर हनुमान जी की विशेष कृपा बनी रहेगी…

वृषभ राशि : इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत विशेष है। आज आप रोजगार के नए क्षेत्र में प्रवेश कर सकते हो। परिवारजन के साथ शाम को किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बनेगा। पारिवारिक जीवन में आनंद का माहौल रहेगा।

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा। आज आप जिस भी काम में हाथ डालोंगे उसमे आपको शानदार सफलता मिलेगी। माता पिता के द्वारा आर्थिक सहयोग मिलेगा। बिजनेस के क्षेत्र में जीवनसाथी का भरपुर सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि: भौतिक एवं आर्थिक समृद्धि के लिए आज का दिन लाभदायक है। लेकिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा नहीं तो कोर्ट कचहरी के बनते काम बिगड़ सकते है। विद्यार्थी वर्ग के लिए आज ​का दिन उत्तम व सफलतापूर्वक रहेगा। शाम के समय कुछ दुख का समाचार मिल सकता है।

धनु राशि: दिनभर मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के साथ तालमेल रहेगा और उनसे हर तरह का सहयोग भी मिलेगा। सामाजिक कार्यक्रम में भाग ले सकते है जिसके कारण आपकी प्रतिष्ठा और मान सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक योजनाओं को पूरा करने के लिए आज का दिन श्रेष्ठ है।

Tag In

#24septemberrashifal #rashifal #zodiac

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *