इन दो राशियों पर आज भगवान भोले की रहेगी विशेष दृष्टि, इस राशि पर होगी धन वर्षा

धर्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। सोमवार का दिन भगवान भोलेनाथ का दिन होता है। सच्चे मन से इस दिन की गई भोलेनाथ की पूजा व्यर्थ नहीं जाती है। भगवान भोलेनाथ जल्द ही अपने भक्त के सभी कष्टों को दूर कर देते है। आज सोमवार को इन राशियों पर रह सकती है भगवान शिव की अहम कृपा…

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी है। आज रूके हुए कार्य वापस से पटरी पर आ सकते है। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा करेंगे। लेकिन मन में आ रहे नकारात्मक विचारों से दूरी बनाकर रखें।

मिथुन राशि : जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी वाला हो सकता है। शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशि: आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। बिगड़े कार्य बनने की संभावना है। घर में किसी नए मेहमान के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

धनु राशि: आज आपके रूके हुए काम पूरे होने की संभावना है। क्रोध पर काबू रखें नहीं तो आपके बनते काम बिगड़ सकते है। इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखे। नई योजनाओं के बनने की आस है। आपका पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा।

Tag In

#16september #horoscope #rashifal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *