इमरान खान ने बिश्केक में जाने के लिए पीएम मोदी के लिए खोला हवाई क्षेत्र

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13—14 जून को संघाई कोऑपरेशन ऑर्गनाइजेशन (SCO) शिखर सम्मेलन में शिरकत करने की तैयारियों में लगे हुए है। पीएम मोदी बिश्केक में आयोजित होने वाले शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए पाक के हवाई रास्ते से जाएंगे।

इसी बीच पाक सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी के विमान को अपने हवाई क्षेत्र से उड़ान भरने की मंजूरी दे दी है। सोमवार को मिल जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत सरकार के अनुरोध को स्वीकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विमान को अपने हवाई क्षेत्र में उड़ान भरने देने को मंजूरी दे दी।

बता दें कि 26 फरवरी को बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान ने अपना एयरस्पेस पूरी तरह से बंद कर दिया था। अब भारत ने बिश्केक सम्मेलन में पीएम मोदी को भाग लेने के लिए अपने हवाई रास्ते से जाने की अनुमति मांगी थी और पाक पीएम ने इस अनुमति को स्वीकार कर लिया है।

बहरहाल बता दे कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में पीएम नरेन्द्र मोदी को एक चिट्टी लिखी थी। जिसमे कश्मीर सहित कई अहम मुद्दों पर बातचीज का जिक्र किया गया था।

Tag In

#aircraft #bishkek #imrankhan #NARENDRAMODI #PMMODI #इमरान खान #एयरस्पेस #पीएम मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *