इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ हम तैयार हैं : ट्रम्प

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। अमेरिका के ह्यूस्टन में आयोजीत अ मोस्ट वेटेड कार्यक्रम हावडी मोदी कार्यक्रम संपन्न हो गया है। हावडी मोदी में लगभग 50 हजार अमेरिकी भारतीय मौजूद थे। पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने हावडी मोदी मंच साझा किया और कार्यक्रम को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने राष्ट्रपति ट्रम्प की तो ट्रम्प ने पीएम मोदी की तारीफों के पूल बांधे। देश की दो बड़ी शक्तियों ने आपसी रिश्ते और भारत अमेरिकी रिश्ते पर भी खुलकर बात की। अमेरिकी भारतीय समुदाय में भी काफी जोश देखने को मिला।

हावडी मोदी मंच से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने 30 मिनट बात की उसमे उन्होंने कहा की भारत में मोदीजी अच्छा काम कर रहे हैं। मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत हो रहा है। मोदी के कार्यकाल में दुनिया भारत को एक मजबूत देश के रूप में देख रही हैं। उन्होंने कहा की कार्यक्रम में आकर बहुत खुश हूँ। भारत का मुझसे अच्छा कोई अमेरिकी राष्ट्रपति दोस्त नहीं रहा। उन्होंने रक्षा मुद्दे पर कहा की अमेरिका की अर्थव्यवस्था अच्छी है। सुरक्षा के लिहाज से दोनों देश काम कर रहे हैं। इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ हम तैयार हैं। भारत अमेरिका के बीच नई रक्षा साझेदारी पर काम होगा दोनों देश मिलकर इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने कहा सीमा समस्या सिर्फ भारत के साथ नहीं है अमेरिका के साथ भी है।

ट्रम्प ने कहा की हमें अवैध प्रवासी बिल्कुल स्वीकार नहीं है। हमें अमेरिका के लोगों के हित में काम करना है। उन्होंने दोनों देशो में समानता बताते हुए कहा की दोनों देशों का संविधान ‘वी द पीपल’ से शुरू होता है। पीएम मोदी की तारीफ में उन्होंने कहा की मोदी राज में 30 करोड़ लोग गरीबी से बहार आए हैं। उन्होंने पीएम मोदी, भारत और प्रवासी भारतीयों की शान में कहा की में प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुं। प्रवासी भारतीयों पर मुझे गर्व है। भारत अमेरिका एक -दूसरे का सम्मान करते हैं।

Tag In

#HowdyModi #PMMODI #trump

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *