इस कारण अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के बीच हुई नोकझोंक, उसके बाद…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और चंकी पण्डे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म पति पत्नी और वो में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग 2 महीने लखनऊ में चली इस दौरान टीम ने कई तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह अनन्या के साथ नोकझोंक करते नजर आ रहे हैं।

विडियो में कार्तिक और अनन्या एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं उनके साथ में फिल्म निर्देशक मदस्सर अजीज भी हैं। कार्तिक और अनन्या अपनी अकमिंग फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत में अनन्या दावा करती हैं कि उनका वजन 3 किलो बढ़ गया है जिस पर कार्तिक उनकी टांग खींचते हुए कहते हैं कि उनका वजन 3 किलो नहीं 3 ग्राम बढ़ा है। वहीं अनन्या कार्तिक को ‘हब्शी’ कहती हैं और बोलती हैं कि कार्तिक हर शॉट में खाते रहते हैं।

कार्तिक ने यह विडियो डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के बर्थडे पर पोस्ट किया था। उनके बर्थडे मेसेज के साथ कार्तिक ने लिखा है कि उन्होंने चिंटू के रोल के लिए करीब 7 किलो वजन बढ़ाया है. आपको बता दें की ‘पति पत्नी और वो’ साल 1978 में इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है। पहली फिल्म में संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल में थे।

Tag In

#अनन्यापांडे #कार्तिकआर्यन #चंकीपण्डे #पतिपत्नीऔरवो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *