इस कारण देसी गर्ल को देख लोग नारे लगाने लगे मोदी मोदी, ये है पूरा माजरा

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। एक मैगजीन के लिए साड़ी में फोटो शूट कराकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा गुरुवार की शाम मुंबई में पूरी तरह केसरिया रंग में नजर आईं। जी हाँ एक वेबसाइट के कार्यक्रम में पहुंची प्रियंका ने यहां खुद को पूरी तरह ढक रखा था। लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि लोगों ने नारे लगाने शुरू कर दिए।

दरअसल प्रियंका चोपड़ा को केसरिया ड्रेस में देख वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोदी, मोदी के नारे लगाए। प्रियंका इस वेबसाइट के मैनजेमेंट में हिस्सेदार के रूप में भी शामिल हैं। बता दे कि मुंबई में जुहू तारा रोड के एक होटल में हुए इस इवेंट के दौरान प्रियंका ने देश की कुछ चुनिंदा प्रभावशाली महिला शख्सियतों के साथ डिनर किया। बताया गया कि इस डिनर डेट पर प्रियंका के साथ नम्रता पुरोहित, पूजा ढींगरा, अनुषा दांडेकर जैसी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

बीते दिनों प्रियंका ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था। प्रियंका ने गोल्डन कलर की साड़ी में ये शूट करवाया। इन तस्वीरों में प्रियंका हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही थीं।

हालांकि प्रियंका के फैंस ने उन्हें इस बार फिर से ट्रोल कर दिया। यहाँ तक कि लोगों की सुई प्रियंका के ब्लाउज पर आकर अटक गई। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि प्रियंका देश के संस्कार भूल गईं हैं, तो देसी गर्ल सच में क्या अपने संस्कारो को भूल गई है।

Tag In

#Bold_photoshoot #LATESTNEWS #Magazine #priyanka_chopra #Saffron _color #प्रियंका_चोपड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *