इस कारण ये बॉलीवुड स्टार भारत में नहीं डाल सकते वोट, ये सुपरस्टार भी शामिल लिस्ट में!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। महाराष्ट्र और हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव जारी है। लोकतंत्र के इस पर्व में आम लोगों के साथ बॉलीवुड के स्टार्स भी अपने मत का प्रयोग करते हुए नजर आ रहे है। मतदान केन्द्रों पर बॉलीवुड के कई स्टार अपने परिवार के साथ वोट डालते हुए नजर आए। इसी बीच बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार है जो रहते भारत में है। लेकिन अपना वोट डालने का उन्हें अधिकार नहीं है। तो आइए नजर डालिए…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कई देशभक्ति फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार लोहा मनवाया है। लेकिन बता दें कि अक्षय कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। उनका पासपोर्ट भी कनाडा का है। ऐसे में अक्षय कुमार का नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। इस कारण अक्षय भारत में अपने मत का प्रयोग नहीं कर सकते है। खिलाड़ी का इस कारण कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और अपने अभिनय से कुछ ही समय में लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली आलिया भट्ट भी वोट नहीं डाल सकती। आलिया के पास ब्रिटिश की नागरिकता है। जिस कारण वो अपने मत का प्रयोग नहीं कर सकती।

कटरीना कैफ के पास भी भारत की नागरिकता नहीं है। उनके पास ब्रिटिश मूल की नागरिकता है। ऐसे में कैफ भी भारत में लोकतंत्र के पर्व में अपना वोट नहीं डाल सकती।

Tag In

#akshaykumar #AliaBhatt #KatrinaKaif

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *