इस कारण सनी देओल और हेमा मालिनी संसद में नहीं बैठेंगे एक साथ…

फिल्म,राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। 17वीं लोकसभा के लिए 30 मई को नरेन्द्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे है। मोदी का शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में किया जाएगा। प्रचंड बहुमत से दोबारा सरकार बनाने वाले पीएम मोदी के मंत्रिमंडल में इस बार कई नए चेहरे नजर आने वाले है।

भारतीय जनता पार्टी ने इस बार के आम चुनाव में शानदार जीत दर्ज की। भाजपा ने कई जगहों पर कांग्रेस के कई दिग्गज प्रत्याक्षियों का सुपड़ा ही साफ कर दिया है। बहरहाल, बता दें कि इस बार बॉलीवुड की कई हस्तियां भी आम चुनावों में अपने भाग्य आजमाते हुए नजर आए। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल। सनी देओल गुरूदासपुर से भाजपा के प्रत्याक्षी के रूप में खड़े हुए। सनी ने गुरूदासपुर से शानदार जीत दर्ज कर संसद में एंट्री कर ली है।

सनी देओल के अलावा उनकी सौतेली मां हेमा मालिनी भी मथुरा से जीत कर एक बार फिर से सांसद ​बन गई है। अब एक ही परिवार के दो व्यक्ति संसद में बैठेगे। लेकिन इसी बीच बता दें कि ये दोनों परिवार के व्यक्ति एक साथ संसद में नहीं बैठेगे। इसके पीछे उनकी पारिवारिक खटास नहीं बल्कि वरियता को दी गई है। बता दें कि हेमा मालिनी पहले भी सांसद रही चुकी है। इसलिए वो संसद में आगे की सीट पर बैठेगी। वहीं सनी देओल पहली बार लोकसभा चुनाव जीतकर संसद में पहुंचे है। ऐसे में सनी देओल को संसद में पीछे की सीट पर बैठ सकते है।

बता दें कि सनी देओल गुरूदासपुर से कांग्रेस के सुनील जाखड़ के खिलाफ उतरे थे। सनी देओल ने सुनील जाखड़ को 82459 वोटों से मात दी है।

Tag In

#BJP #hemamalini #lok sabha chunav #parliament #sunnydeol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *