इस देश के प्रिंस का प्लेन उधार लेकर इमरान खान पहुंचे अमेरिका, ऐसे हुआ स्वागत

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक़्त अमेरिका के दौरे पर हैं। वह ह्युस्टन में खास उनके लिए आयोजित कार्यक्रम हावडी मोदी में हिस्सा लेने गए हैं। उसके बाद संयुक्त राष्ट्र महासभा में सम्बोधन करेंगे। वही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भी अमेरिका के दौरे पर हैं। वह वँहा यूएनजीए की बैठक में शामिल होने गए हैं। जहां पीएम मोदी का स्वागत हावडी मोदी अमेरिका में रेड कार्पेट बिछा कर किया गया और अमेरिका के अधिकारी और सांसद पीएम को रिसीव करने पँहुचे।

वहीं पाकिस्तानी पीएम अमेरिका सऊदी अरब के प्रिंस के प्राइवेट प्लेन से पँहुचे और उन्हें रिसीव करने अमेरिका का कोई अधिकारी तक नहीं आया। इमरान खान की इस बेइज्जती का सोशल मिडिया पर जमकर मजाक बनाया जा रहा है। सोशल मिडिया पर कुछ यूजर्स ने लिखा की मोदी के लिए रेड कार्पेट तो इमरान के लिए डोर मेट। एक दूसरे यूजर ने लिखा की रेड कारपेट का साइज भी हैसियत के हिसाब से रखा गया है। वहीं एक और यूजर ने कहा की इमरान ने पहले ही लोधी मलीहा को जल्दी आकर 3.3 फिट का कारपेट बिछाने को कहा था। बता दे की संयुक्त राष्ट्र महासभा में इमरान मोदी के बाद सम्बोधन देंगे। इमरान अपने संबोधन में कश्मीर का मुद्दा भी उठाएंगे।

गौरतलब है की हाल में इमरान कश्मीर मुद्दे पर समर्थन जुटाने सऊदी अरब पहुंचे। उन्होंने वहाँ सऊदी अरब के प्रिंस सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद से भी मुलाकात की। वहीं से वह कमर्शियल प्लेन से अमेरिका पंहुचने वाले थे परन्तु सऊदी अरब के प्रिंस ने उन्हें कमर्शियल प्लेन से जाने से मना कर दिया और अपना प्राइवेट प्लेन उन्हें दिया। यह घटना पाकिस्तान के खस्ता हाल को दर्शाती है की पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के पास अपना एक आधिकारिक प्लेन भी नहि है।

Tag In

#howdymodievent #अमेरिका #इमरानखान #हावडीमोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *