इस नए टाइटल के साथ रिलीज होगी कंगना की फिल्म मेंटल है क्या

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी ‘मेंटल है क्या’ अगले महीने रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले कंगना रनौत की ये अपकमिंग मूवी सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म मेंटल है क्या में कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आने वाले है।

गौरतलब है कि जब से फिल्म मेंटल हैं क्या शुरू हुई है तब से विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। फिल्म के टाइटल पर बढ़ते विवाद को देखते हुए अब सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल बदला जा सकता है। लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स ने फाइनली इस फिल्म का नाम बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया है। फिल्म के नाम में मेंटल शब्द अपमानजनक लगता है जिसके चलते फिल्म का नाम बदला गया है।

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और कंगना रनौत ने ने गुरुवार शाम को सेंसर बोर्ड से लंबी चर्चा की। इस चर्चा में फिल्म के टाइटल के अलावा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। उन्होंने फिल्म को बिना किसी परेशानी के पास कर दिया था। लेकिन फिल्म के नाम को लेकर चर्चा की गई थी।

बता दें कि फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है। फिल्म रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में राजकुमार राव, कंगना राणावत, अमायरा दस्तूर और जिम्मी शेरगिल मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Tag In

#कंगना रनौत #जजमेंटल है क्या #मेंटल है क्या #राजकुमार राव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *