इस मामलें पर साक्षी धोनी ने खोली झारखंड सरकार की पोल…

न्यूज़ गैलरी,स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। रांची के लोग बिजली कटौती का सामना हर रोज करते हैं। हर रोज 4 से 7 घंटे बिजली कटती है। 19 सितम्बर यानि आज पिछले 5 घंटे से बिजली नहीं है। आज बिजली काटने का कोई कारण नहीं था क्योंकि आज मौसम भी बढ़िया है और कोई त्यौहार भी नहीं है। उम्मीद करती हुं की समस्या का संबंधित अथॉरिटी द्वारा संज्ञान लिया जाएगा। ‘यह ट्वीट है पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का।

झारखंड में चुनावी मौसम चल रहा है। चुनावों में सत्ता पक्ष की रघुवर दास सरकार द्वारा 24 घंटे बिजली देने क झूटा प्रचार किया जा रहा है। वहीं साक्षी धोनी का यह ट्वीट अलग ही तस्वीर बयान कर रहा है। साक्षी का यह ट्वीट बता रहा है की झारखंड में बिजली कटौती आम बात है।इस ट्वीट में वह सरकार से बिजली देने की अपील करती नजर आ रही हैं।

रघुवर दास सरकार ने 31 जुलाई तक बिजली कटौती की घोषणा की थी। इसके लिए विद्युत् वितरण निगम को निर्देश भी दिए गए थे। पर उस पर धरातल पर कोई काम नहीं हो पाया है। वैसे तो राजनेता कुछ भी सच जुट बोलकर साधारण जनता को बहला देते हैं और अपनी राजनैतिक रोटियां सेक लेते हैं। पर अब जब साक्षी धोनी जैसी हस्ती ने सरकार की पोल खोलने वाला ट्वीट किया है तो राजनैतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है।

Tag In

#msdhoni #powercut #SakshiDhoni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *