इस वजह से विद्या बालन पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ नहीं करती कोई फिल्म

फिल्म,

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन शादी के बाद भी फिल्मों में एक्टिव है। हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। विद्या के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अबतक कई बड़े निर्देशक और निर्माता के साथ काम किया है, लेकिन शादी के इतने साल बाद भी उन्होंने अपने प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ काम नहीं किया।

आपको जानकर हैरान होगी कि विद्या ने अब तक ऐसी किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है जिसे सिद्धार्थ ने प्रोड्यूस किया हो। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का कहना कि वो पति के साथ काम करना भी नहीं चाहतीं। लेकिन उनके ऐसा करने के पीछे एक खास वजह है, जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है।

फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से बातचीत में विद्या ने बताया की कई बार फिल्म को लेकर मेरी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से बहस हो जाती है। लेकिन ऐसा मैं सिद्धार्थ के साथ नहीं कर सकती। विद्या ने कहा, ऐसा भी हुआ है कि जब हम दोनों को एक ही स्क्रिप्ट अच्छी लगी हो, लेकिन फिर भी हम दोनों ने साथ काम नहीं किया। क्योंकि हम पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग अलग रखते हैं। इन सबके अलावा है सबसे बड़ी वजह है फिल्म की फीस।

विद्या का कहना है कि वो सिद्धार्थ के साथ फीस को लेकर बातचीत नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा, आप सोचिए अगर वो मुझसे कहें कि तुम्हें इस फिल्म के लिए इतनी फीस मिलेगी और मैं कहूं कि नहीं मुझे इससे ज्यादा फीस मिलना चाहिए। मैं कहूंगी कि क्या आप मुझे कम आंक रहे हो? मैं इस तरह की बातें बिल्कुल नहीं चाहती हूं। इसलिए मैंने उनके साथ अबतक काम नहीं किया।

Tag In

# Bollywood # Bollywood News #bharatboxoffice #bollywood_celebrities #box_office_collection #film #Vidya Balan siddharth roy kapur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *