इस शख्‍स की वजह से रानू मंडल बनीं स्‍टार……?

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी।  स्‍वर साम्राज्ञी, लता मंगेशकर का पॉपुलर सांग ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर चर्चा में आई रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्‍टार बन चुकी हैं बल्कि बॉलीवुड में इंट्री भी ले चुकी हैं. पश्चिम बंगाल के रेलवे स्‍टेशन पर गाकर अपना जीवन व्यतीत करने वाली रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की आनेवाली फिल्‍म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ के लिए गाना रिकॉर्ड करवाया है. कल तक रेलवे स्‍टेशन पर गाना गाने वाली रानू को अब हरकोई जानता है. लेकिन उस शख्‍स के बारे में नहीं जानते जिन्‍होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सोशल वर्कर अतींद्र चक्रवर्ती की जिन्‍होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद से ही रानू की चर्चाएं होने लगी.

इनदिनों रानू मंडल जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं. रानू के वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उनके टैलेंट को पहचाना. उन्‍होंने रानू को अपनी फिल्‍म में गाने का मौका दिया. हिमेश ने रानू का एक वीडियो भी अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वे हिमेश के स्‍टूडियो में सॉन्‍ग ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड करती नजर आ रही थीं. हिमेश के इस कदम की हरकोई तारीफ कर रहा है.

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी होर्डिं एंड हीर’ में गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये की फीस दी है. लेकिन रानू ने इन पैसों को लेने से मना कर दिया था. रिपोर्ट के मुताबिक, रानू ने हिमेश को जबरदस्‍ती पैसे दिये और कहा कि बॉलीवुड में आपको स्‍टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है. हालां‍कि इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है इसकी कोई जानकारी नहीं है

Tag In

#रानू_मंडल #लता_मंगेशकर #हिमेश_रेशमिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *