udit raj join congress lepannga

उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज ने थामा कांग्रेस का हाथ, टिकट नहीं मिलने के कारण थे नाराज

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। उत्तरी पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी के सांसद उदित राज ने आखिरकार कांग्रेस का हाथ थाम लिया। सांसद उदित राज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में बुधवार को पार्टी की सदस्यता ली। गौरतलब है कि उदित को इस बार भाजपा ने टिकट नहीं दिया इसी बात से उदित पार्टी से नाराज चल रहे थे। भाजपा ने उत्तर-पश्चिम दिल्ली से उदित का टिकट काटकर सिंगर हंस राज हंस को दिया है।

बता दें कि सांसद उदित ने मंगलवार को टिकट कटने की आशंका के चलते नाम घोषित होने से पहले ही दोपहर में अपने ट्वीटर अकाउंट में अपने नाम से चौकीदार शब्द हटा लिया था। हालांकि कुछ घंटों बाद उन्होंने फिर से नाम के आगे चौकीदार शब्द लगा दिया था। बता दें कि उदित को पहले से ही टिकट कटने की आशंका दी। क्योंकि दिल्ली की कुल सात सीटों में से छह सीटों पर भाजपा ने पहले ही उम्मीदवार घोषित कर दिए थे। लेकिन उत्तर पश्चिम सीट से उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की थी।

टिकिट कटने के बाद उदित ने की थी प्रेस कांफ्रेन्स

सांसद उदित ने टिकट कटने के बाद मंगलवार को प्रेस कांफ्रेन्स बुलाई थी। उदित ने कांफ्रेन्स में दलित कार्ड खेलते हुए बीजेपी से सवाल पूछे थे। उन्होंने पूछा था कि क्या मैं दलितों का समर्थन करता हूं उस बात की पार्टी ने मुझे सजा दी है। पिछले साल 2 अप्रैल को हुए भारत बंद में दलितों का समर्थन करना क्या मेरी गलती थी। पार्टी में मुझे दलित नेता के रूप में जाना जाता रहा है क्या उस बात की सजा मुझे मिली है। इसी के साथ उदित ने पत्रकारों से कहा था कि पार्टी को छोड़कर जाने का और निर्दलीय चुनाव लड़ने का उनका अभी कोई विचार नहीं है। उन्होंने कहा था कि यदि मैं निर्दलीय चुनाव लड़ता हूं तो भी इतने कम समय में लोगों तक नया चुनाव चिन्ह कैसे पहुंचाउंगा। उदित ने कहा पार्टी की ओर से मुझे मजबूर किया जाएगा तो ही मैं पार्टी छोडूंगा।

Tag In

#bjp 2019 #congresss #dr_uditraj #INC #incindia #PMMODI #uditraj bjp modi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *