modi photos

उत्तर प्रदेश में मोदी ने कहा, नामदार सुन लो यह मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। पीएम मोदी शनिवार को बिहार की एक और उत्तरप्रदेश की दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री ने सुबह 11.30 बजे उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ में जनसभा को संबोधित किया। रैली में मोदी ने कहा कि नामदार ने लक्ष्य रखा है कि मेरी (मोदी) छवि खराब करनी है। लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे, पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। मोदी ने कहा कि नामदार के पिता का जीवन तो भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में बीत गया। यह देश धोखेबाजों को माफ नहीं करता।

 

 

अपने संबोधन में मोदी ने आगे कहा, ”कांग्रेस के नामदार कल तक कहते थे कि मोदी के प्रभाव से डरते हैं। अब वही खुलकर कह रहे हैं कि मोदी की मेहनत, ईमानदारी और भारत भक्ति पर दाग लगाए बिना वो जीत नहीं सकते हैं। मोदी ने कहा कि आपको समझ आ रहा होगा कि पिछले तीन सालों से झूठ पर झूठ बोला जा रहा है। रोजाना मोदी पर कीचड़ उछाला जाता है उसका मकसद क्या है। मोदी बोले कि, यह उन्होंने (राहुल गांधी) खुद इंटरव्यू में स्वीकार कर लिया। उन्होंने एक झूठ का पुलिंदा बनाकर उसे राफेल नाम दिया। मोदी के खिलाफ पूरे अभियान का लक्ष्य सिर्फ एक ही है। वो है मेरी छवि खराब करना।”

नामदार सुन लो यह मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ”नामदार सुन लो यह मोदी सोने की चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ। यह मोदी राजपरिवार में पैदा नहीं हुआ। यह मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है। यह मोदी पांच दशक तक बिना रुके, बिना थके एक निष्ठ, एक लक्ष्य सिर पर लिए सिर्फ भारत माता के लिए जिया और तपा है। पांच मिनट के इंटरव्यू से पांच दशक की मोदी की तपस्या को तुम धूल में नहीं मिला सकते। आपके पिताजी को आपके रागदरबारियों ने मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते भ्रष्टाचारी नंबर-1 के जैसे उनका जीवन समाप्त हो गया। यह देश गलतियां माफ करता है। लेकिन धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता।”

 

कांग्रेस पर तंज कसते हुए बताए इसके खतरे

मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए इसके खतरे बताते हुए कहा, ”मजबूत सरकार के संकल्प पर लोगों को अडिग रहना है। मजबूरी और अवसरवाद की इस महामिलावट का पंजा बहुत खतरनाक है। जब भी पंजे को सत्ता मिलती है तो देश को इसका भारी नुकसान होता है। इतना नुकसान होता है जिसकी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। मोदी ने पंजे के पांच खतरे बताते हुए कहा कि, पंजे के पांच भयानक खतरे हैं। पहला है – भ्रष्टाचार, दूसरा- अस्थिरता, तीसरा- जातिवाद, चौथा- वंशवाद और  पांचवा खतरा है वो है कुशासन। जहां भ्रष्टाचार होगा वहां महामिलावटी होंगे।”

मोदी से सपा-बसपा-कांग्रेस-सपा पर भी साधा निशाना

मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, ”कांग्रेस के नामदार ट्रस्ट के नाम पर किसानों की जमीन पर कब्जा कर लेते हैं और फिर उसको हड़प लेते हैं। किसानों से फैक्ट्री के नाम पर जमीन ले लेते हैं और उस पर अपने लिए नोटों की खेती करते हैं। यहां अमेठी में तो यही हुआ था। मोदी ने कहा कि, बसपा वालों ने तो ताजमहल तक का सौदा कर दिया और वहीं, सपा वालों ने तो नल की टोंटियां तक नहीं छोड़ी।”

Tag In

#BJP #bjp loksabha #congress 2019 #modi #pm_modi #PMMODI #pmnarendramodi #rahul gandhi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *