उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने खरीदी Thar 700

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी।   राजस्थान में उदयपुर के प्रिंस लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने महिंद्रा कंपनी गाड़ी की Thar 700 खरीदी तो कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा खुद उन्हें चाबी देने के लिए पहुंच गए. दरअसल, Thar 700 एक लिमिटेड एडीशन कार है जो कि इसी साल के शुरुआत में लॉन्च हुई थी. इसकी कुल 700 यूनिट्स का ही प्रोडक्शन किया गया है. कंपनी के सत्तर साल पूरे होने की खुशी में हर गाड़ी के बगल में एक स्पेशल बैज लगाया गया है. बात करे महिंद्रा थार की कीमत तो यह 9.99 लाख रुपये की हैं. इस कार में 5 स्पोक वाला एलॉय व्हील, ब्लैक फिनिश ग्रिल, फ्रंट बंपर पर सिल्वर फिनिश और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है. उदयपुर की मेवाड़ फैमिली को कारों का बहुत शौक है. करीब 20 साल पहले उन्होंने उदयपुर में विंटेज कार म्यूज़ियम का उद्घाटन किया था.

उदयपुर प्रिंस के घर पर सैकड़ों क्लासिक कारों, विंटेज कारों और रॉल्स रॉयस जैसी कारों के साथ अब ये भी देखने को मिलेगी. आनंद महिंद्रा और लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ ने ट्विटर पर अपने विचारों को शेयर किया. लोगों ने भी इस पर अलग-अलग रिएक्शन दिए.

कंपनी ने महिंद्रा के 70 साल पूरे होने की खुशी में जून में इसे लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च किया था. भारत में महिंद्रा की पहली गाड़ी 1949 में लॉन्च हुई थी. प्रत्येक थार 700 पर एक स्पेशल बैज लगाया गया है, जिस पर आनंद महिंद्रा के हस्ताक्षर हैं. 9.99 लाख रुपये में पेश की गई Thar 700 थार के अन्य मॉडल से कुछ अलग है.

Tag In

#Thar700 #आनंदमहिंद्रा #उदयपुर #प्रिंसलक्ष्यराजसिंहमेवाड़ #महिंद्राकंपनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *