उन्नाव रेप कांड की पीड़िता के सड़क हादसे में मौसी और चाची की मौत, पूर्व सीएम यादव ने दिया ये बड़ा बयान

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। यूपी के बुहचर्चित उन्नाव रेप कांड की पीड़िता का परिवार रविवार को सड़क हादसे का शिकार हो गया. जी हाँ बता दे कि, हादसे में पीड़िता की मौसी और चाची की मौत हो गई. वहीं पीड़िता और उसका वकील बुरी तरह जख्मी हो गए जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. ट्रक यूपी के फतेहपुर का है. पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं, परिवार उन्हीं से मिलने जा रहा था.

उन्नाव रेप पीड़िता के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस पर हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि उन्नाव की रेप पीड़िता के साथ रायबरेली जाते वक्त हुआ हादसा गम्भीर घटना है, जिसके पीछे उसकी हत्या की आशंका भी हो सकती है. अखिलेश यादव ने रेप पीड़िता के साथ घटी इस घटना की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सीबीआई की जांच से ही इस हादसे से पर्दा उठ सकेगा. यही नहीं, अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी घायलों के इलाज का पूरा खर्च वहन करेगी. दरअसल पुलिस के अनुसार हादसे के दौरान भारी बारिश हो रही थी, जब रायबरेली के गुरबख्श गंज इलाके में उल्टी दिशा से आ रही ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी. हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. लेकिन खबर है कि ट्रक का नंबर भी मिटा हुआ था.

बता दें कि उन्नाव रेप मामला पिछले साल चर्चा में आया था . 16 साल की पीड़ित लड़की ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर न्याय के लिए प्रदर्शन किया था. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया था कि 2017 में नौकरी के लिए जब वह बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर के घर गई थी तो उसके साथ बलात्कार किया गया था. घटना के लगभग एक साल बाद अप्रैल 2018 में लड़की ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर खुद को आग लगाने की कोशिश की थी.

मालूम हो कि पीड़ित लड़की के पिता जो उसका केस लड़ रहे थे, कथित रूप से उनकी मौत कुलदीप सेंगर के भाई द्वारा गंभीर रूप से पिटाई के बाद हो गई थी. लड़की के पिता पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था और दो दिनों तक हिरासत में रखा था. पुलिस की निष्क्रियता से निराश लड़की ने आत्मदाह का प्रयास भी किया था. उसके बाद प्रसाशन सख्ते में आया था और मामले की जांच में जूटा था।

Tag In

#unnao_victim #up #अखिलेश यादव #उन्नाव_रेप_कांड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *